News Update
।6.53 अंकों की बढ़त के साथ 33,588.08 पर बंद हुआ सेंसेक्स।गुजरात चुनाव: कांग्रेस के साथ चुनाव लड़ेगी NCP।J-K: राष्ट्रगान के दौरान खड़े न होने पर दो छात्रों के खिलाफ FIR दर्ज।

1-मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर इन दिनों सोशल मीडिया पर बन रहे फर्जी अकाउंट से खासे नाराज चल रहे हैं. दरअसल, अर्जुन और सारा के नाम से ट्विटर पर बने कई फर्जी अकाउंट से सचिन परेशान हैं. इस मामले में उन्होंने ट्विटर से दो टूक कहा है कि ट्विटर पर उनके बच्चों (अर्जुन और सारा) के नाम से कई अकाउंट चलाए जा रहे हैं, जबकि वो दोनों ट्विटर पर हैं ही नहीं और जल्द से जल्द सारे फर्जी अकाउंट बंद करें.

2-र्व विस्फोटक सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग एक बार फिर सोशल मीडिया में अलग अंदाज में पोस्ट कर सुर्खियों में छा गए हैं. इस बार उन्होंने सोशल मीडिया पर भारतीय क्रिकेट टीम के जंबो यानि स्पिनर, पूर्व कप्तान और कोच रह चुके अनिल कुंबले को बिल्कुल अलग और अनोखे अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दीकुंबले के साथ अपनी फोटो को शेयर करते हुए.

3-बुल्गारिया के शहर प्लोव्दिव में 10 से 15 अक्टूबर तक आयोजित हुई विश्व वेटरन कुश्ती चौम्पियनशिप में भले ही भारत के पहलवानों का प्रदर्शन बेहतरीन न रहा हो, लेकिन वह अंतिम दिन पदक हासिल करने में कामयाब रहे. भारत के गुरलाल सिंह ने 88 किग्रा. फ्री स्टाईल वर्ग और 100 किलो फ्रीस्टाइल श्सी डिवीजनश् में पंजाब के रणधीर सिंह ने कांस्य पदक जीता. गुरलाल इस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में बुल्गारिया के अतानास स्टोयानोव एटानसओव से हार गये थे.

4-स्पेन के स्टार टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल पेशेवर टेनिस संघ (एटीपी) की ओर से जारी रैंकिंग में शीर्ष स्थान पर बने हुए हैं. हालांकि, शीर्ष-10 खिलाड़ियों की रैंकिंग में कई बदलाव हुए हैं. समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के अनुसार, शंघाई मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट के खिलाती मुकाबले में मिली हार के बावजूद नडाल शीर्ष स्थान पर बरकरार हैं.

5-पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने फिर दोहराया है कि श्रीलंका टीम, पाकिस्‍तान के खिलाफ एकमात्र टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने के लिए लाहौर का दौरा करेगी. यह मैच पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार 29 अक्‍टूबर को गद्दाफी स्टेडियम में खेला जाएगा. पीसीबी प्रमुख नजम सेठी ने मीडियाकर्मियों से कहा कि मैच तय कार्यक्रम के अनुसार होगा हालांकि श्रीलंका क्रिकेट को इस मामले में बैठक करके अगले 24 घंटों में फैसला करना है

 


खेल की खबरें:-भारत के पहलवानों का प्रदर्शन बेहतरीन.17/10/17


  146 views

 By-emsuser

 37 day ago


Share Video on:


0 Likes

 Embed

Send URL By SMS

Add Comment


44 views    By admin    2 day ago

SUBSCRIBE NEWSLETTER

Sign-up for action alerts and all sort of news around you. Just a click away. Subscribe and get updated.

LATEST VIDEOS

TODAY'S VIDEOS

© 2015 All Rights Reserved