News Update
। महाराष्ट्र विधानसभा में घाटकोपर बिल्डिंग गिरने के मामले पर हंगामा।दिल्ली: गृहमंत्री राजनाथ सिंह से बाढ़ के हालात पर NDRF के अधिकारियों की मुलाकात।कारगिल के जवानों के घर तक पहुंचने का काम भारत सरकार ने किया: योगी।UP: पूर्वा एक्सप्रेस में एक ट्रेन यात्री के खाने में निकली छिपकली।रक्षा मंत्री अरुण जेटली ने अमर जवान ज्योति पर करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि दी।महिला क्रिकेट टीम मुंबई पहुंची, फैन्स ने किया स्वागत।

1-आयुध निमाणी खमरिया के पास परियट नदी पर वर्धाघाट का निमार्णाधीन पुल का एक हिस्सा शनिवार की शाम लगभग 6 बजे अचानक गिर गया। करीब 30 फीट ऊंचा ब्रिज का हिस्सा गिरने से उसके ऊपर ढलाई कर रहे 12 मजदूर नीचे गिर गए।

2-मां नर्मदा यात्रा 14 अप्रैल को भेड़ाघाट और 16 को जबलपुर पहुंचेगी। इस मौके पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ग्वारीघाट में जनसंवाद करेंगे। ये जानकारी नमामि देवि नर्मदे प्रकल्प के प्रदेश संयोजक डॉ. जितेन्द्र जामदार ने नर्मदा सेवा यात्रा समिति जाबालिपुर के कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस के दौरान दी।

3-दमोहनाका स्थित एमजीएम स्कूल में रविवार को विश्व हिन्दू परिषद की बैठक हुई। विभाग बैठक में अखिल भारतीय सत्संग प्रमुख बसंत जी ने कहा भारत देश ईश्वर का अनमोल वरदान है। इसकी रक्षा के लिए हर हिन्दू को संकल्प लेना होगा। विहिप के कार्यों में ये सर्वाेच्च है।

4-प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अरुण यादव और एआईसीसी महासचिव मोहन प्रकाश को एकसाथ जबलपुर आना था लेकिन प्रदेश अध्यक्ष नहीं आए। मोहन प्रकाश डुमना एयरपोर्ट पर पहुंचे लेकिन वहां से सीधे ही कार से नैरोजाबाद के लिए रवाना हो गए।

5-कठौंदा में पीपीपी मोड पर बने कचरा से बिजली बनाने के प्लांट का नगर निगम आधिकारिक शुभांरभ भी नहीं करा पाया और 17 करोड़ की बिजली बिक गई। यह प्लांट एस्सल ग्रुप ने करीब 178 करोड़ की लागत से प्लांट लगाया है जिसकी ट्रायल शुरुआत मई में हुई थी।

 

 

जबलपुर लाइव:-मां नर्मदा यात्रा 14 अप्रैल को भेड़ाघाट और 16 को जबलपुर


  312 views

 By-emsuser

 128 day ago


Share Video on:


0 Likes

 Embed

Send URL By SMS

Add Comment

Related Videos


44 views    By admin    2 day ago

SUBSCRIBE NEWSLETTER

Sign-up for action alerts and all sort of news around you. Just a click away. Subscribe and get updated.

LATEST VIDEOS

TODAY'S VIDEOS

© 2015 All Rights Reserved