News Update
।BCCI ने पद्म भूषण के लिए एम.एस.धोनी को नामित किया।रोहिंग्या शरणार्थियों पर केंद्र सरकार का रुख सही नहीं: तरुण गोगोई।सउदी अरब में व्हाट्सऐप और स्काइप जैसे इंटरनेट कॉलिंग ऐप से प्रतिबंध हटाया जाए।मध्य प्रदेश: अजय सिंह के खिलाफ मानहानि मामले में भोपाल कोर्ट पहुंचे CM शिवराज सिंह।मैक्सिको भूकंप: मरने वालों का आंकड़ा 226 पहुंचा।

1- मेरठ में प्रधानमंत्री ने रैली को संबोधित किया
उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के गठबंधन पर जमकर हमला किया. उन्होंने कहा कि दशकों से ये दोनों पार्टियां एक दूसरे पर हमला करती रहीं हैं लेकिन आज एक साथ चुनाव लड़ रही हैं.

2-शशिकला बनेंगी तमिलनाडु की मुख्यमंत्री
तमिलनाडु में मुख्यमंत्री का चेहरा बदल सकता है. पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के निधन के बाद एआईएडीएमके की महासचिव वीके शशिकला ने पार्टी के ज्यादातर अधिकार अपने हाथ में ले लिये. इसके बाद ये तय हुआ है कि उन्हें ही राज्य का नया मुख्यमंत्री बनाया जाएगा.

3- मां-बाप को भी मारकर आंगन में गाड़ा: गर्लफ्रेंड की लाश पर चबूतरा बनाने वाले का खुलासा
राजधानी के हाईप्रोफाइल मर्डर केस में नया खुलासा हुआ है। गर्लफ्रेंड का मर्डर कर उसकी लाश को बक्से में डालकर सीमेंट का चबूतरा बनाने वाले आरोपी ने अपनी मां-बाप की हत्या करने की बात कही है। आरोपी उदयन दास (32) ने शनिवार को पुलिस पूछताछ में यह खुलासा किया। उसने बताया कि रायपुर में 2011 में माता-पिता की हत्या करने के बाद उसने उनकी लाश घर के आंगन में ही गाड़ दी थी\

4- आतंकी हाफिज सईद ने संगठन जमात-उद-दावा का बदला नाम
पाकिस्तान की आतंकी संगठनों की सख्ती का काफी असर हुआ है। आतंकी ऑर्गनाइजेशन जमात-उद-दावा ने अब अपना नाम बदलकर 'तहरीक आजादी जम्मू एंड कश्मीर' (TAJK) कर दिया है। बता दें कि जमात चीफ और मुंबई हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद को सरकार ने नजरबंद किया हुआ है। साथ ही उसके देश से बाहर जाने पर भी बैन लगा दिया है।

5- केजरीवाल का लंच-डिनर बब्बर खालसा के साथ, ISI उनकी स्पॉन्सर: हरसिमरत
नियन मिनिस्टर हरसिमरत कौर ने केजरीवाल पर आईएसआई से साठगांठ होने का आरोप लगाया है। शनिवार को पंजाब में वोट डालने पहुंचीं हरसिमरत ने कहा, "पंजाब में 30 साल बाद ब्लास्ट हुआ है। केजरीवाल बब्बर खालसा के साथ लंच-डिनर कर रहे हैं। साफ है कि उन्हें आईएसआई (पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी) स्पॉन्सर कर रही है।

6- यूपी में गुटखे के पाउच पर हो रही वोट की अपील
यूपी में पहले चरण की वोटिंग में अब महज एक हफ्ता शेष है और वोटरों को लुभाने के लिए पार्टियां हर हथकंडा आजमा रही हैं. प्रदेश में गुटखा-तंबाकू और खैनी पसंद करने वाले युवा बड़ी संख्या में हैं. ऐसे में इस तबके को टारगेट करने के लिए इनके पाउच पर भी प्रचार सामग्री छापी जा रही है.

7- कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान
पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के आगाज के रूप में शनिवार को पंजाब और गोवा में वोटिंग शुरू हो गई है। पंजाब में 117 और गोवा में 40 सीटों के लिए मतदान हो रहा है। उत्साह व उमंग के साथ मतदाता अपने घरों से निकलकर मतदान केंद्रों का रुख कर रहे हैं।

8- गोवा में पहली बार पिंक पोलिंग बूथ
गोवा में विधानसभा सीटों में वोटिंग के लिए पहली बार महिलाओं के लिए खास पिंक पोलिंग बूथ तैयार किए गए हैं। जहां वोट डालने वाली महिलाओं को एक पिंक टैडी बीयर दिया जा रहा है

9 - नकद लेन-देन पर बढ़ाई फीस, अब केवल 4 बार ही निकलेंगे पैसे -HDFC
एचडीएफसी बैंक कैश ट्रांजेक्शन पर अब ज्यादा फीस वसूलेगा. यही नहीं ग्राहक बैंक से रोजाना केवल 25000 रुपये ही कैश निकाल सकेंगे. बैंक ने अपनी शाखाओं में कैश ट्रांजेक्शन की संख्या भी कम कर दी है. अब पांच की जगह, चार बार ही नकदी पैसा निकाला जा सकेगा

10- विराट अब विजडन के कवर पर, सचिन के बाद दूसरे भारतीय
विराट कोहली को वर्ष 2016 में धमाकेदार प्रदर्शन का फल मिला और उन्हें प्रसिद्ध विजडन क्रिकेटर्स अलमैनेक के कवर पर जगह दी गई है। विराट कवर पर रिवर्स स्वीप लगाते हुए नजर आ रहे हैं। कोहली अब सचिन तेंडुलकर के बाद विजडन के कवर पर जगह पाने वाले दूसरे भारतीय क्रिकेटर बने। सचिन ने 2014 में विजडन के कवर पर जगह बनाई थी

प्राइम टाइम-मेरठ में प्रधानमंत्री ने रैली को संबोधित किया 4/2/17


  2105 views

 By-

 228 day ago


Share Video on:


0 Likes

 Embed

Send URL By SMS

Add Comment

Related Videos


44 views    By admin    2 day ago

SUBSCRIBE NEWSLETTER

Sign-up for action alerts and all sort of news around you. Just a click away. Subscribe and get updated.

LATEST VIDEOS

TODAY'S VIDEOS

© 2015 All Rights Reserved